Friday, June 8, 2012

HUsband And Wife Jokes in Hindi

बीवी - मैंने तुम्हे बिना देखे शादी की… CAN  U  BELIEVE  THAT ?
पति - और मेरी हिम्मत तो  देखो… मैंने तुम्हे देखने के बाद भी तुमसे शादी की…. ???
.....

पत्नी - अगर मुझे कुछ हो गया तो क्या आप तुरंत दूसरी शादी कर लेंगे ?
पति (सोच कर) – नहीं… कम से कम 2-3 महीने तो रुकना पड़ेगा वरना लोग क्या कहेंगे !
..........


पति - “तुम मेरी जिंदगी हो और …”
पत्नी - “और ? और क्या ? बोलो ना प्लीज !”
पति - “और … और धिक्कार है ऐसी जिंदगी पर…”

 ........


पत्नी – “मुझे सोने का हार दिलवा दो … तुम्हें सात जनम तक चाहूंगी !”
पति – “हार के साथ कंगन भी दिलवा दूंगा पर बात इसी जनम तक रहने दो … !”

.......


पत्नी - “तुम्हें मेरे रिश्तेदार बिलकुल  पसंद नहीं ?”
पति – “क्या बात  करती हो ? मैं अपनी सास से ज्यादा इज्जत तुम्हारी सास को देता हूँ … !”

 ...........


पत्नी – अगर मैं वक्त होती तो लोग मेरी कितनी कद्र करते !
पति – लोग तुम्हें देखकर डर जाते !
पत्नी – क्यों ?
पति – लोग कहते कि “देखो … बुरा वक्त आ रहा है … !!!”

.......


पति - ये क्या, तुम एक और सूट ले आईं ?अभी परसों ही तो …
पत्नी (गुस्से में) – क्या कहा ? क्या, परसों क्या ? बोलो ?
पति – नहीं, परसों भी एक ही लाई थी… आज दो ले आती !

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...